PM Narendra Mdi प्रधान मंत्री मोदी की यात्रा:

[ad_1]

 PM  Narendra Mdi प्रधान मंत्री मोदी की यात्रा: नई दिल्ली में आज 144 प्रतिबंध आदेश .. ड्रोन उड़ने पर प्रतिबंध!

नईदिल्ली: प्रधान मंत्री मोदी की यात्रा के कारण आज पुडुवई में 144 प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किए गए हैं। ड्रोन को हवा में उड़ने पर प्रतिबंध है 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम 4.30 बजे पुथुवई में एक जनसभा को संबोधित करेंगे भाजपा और गठबंधन के उम्मीदवारों के समर्थन में बोलेंगे।

प्रधान मंत्री मोदी की यात्रा: नई दिल्ली में आज 144 प्रतिबंध आदेश .. ड्रोन उड़ने पर प्रतिबंध!

 पुदुवई: प्रधान मंत्री मोदी की यात्रा के कारण आज पुडुवई में 144 प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किए गए हैं। ड्रोन को हवा में उड़ने पर प्रतिबंध है।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा और गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में वोट एकत्र करने के लिए नई दिल्ली में शाम 4.30 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

पुदुवई  पंडूचेरी आ रहे मोदी

 इस संदर्भ में, राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार करने के लिए प्रधान मंत्री मोदी आज शाम पांडिचेरी पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री मोदी शाम 4.30 बजे रोडियर मिल मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे, जो भाजपा और गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में वोट जुटाने के लिए होगा। मोदी 4.25 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा नई दिल्ली पहुंचे।

144 निषेधाज्ञा आदेश

 वहां से कार में जनसभा ए.एफ.टी. स्टेडियम में आ रहा है। गठबंधन पार्टी के नेता भी लगभग एक घंटे तक प्रचार अभियान में हिस्सा ले रहे हैं। प्रधानमंत्री की यात्रा के आगे पुथुवई में अभूतपूर्व सुरक्षा व्यवस्था की गई है। सुरक्षा कारणों से, पुथुवई में आज केवल एक दिन के लिए 144 प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किए गए हैं।

  ड्रोन उड़ानों पर प्रतिबंध

 ड्रोन को हवा में उड़ने पर प्रतिबंध है। नई दिल्ली शहर में हजारों पुलिस और अर्धसैनिक बल गहन सुरक्षा में लगे हुए हैं। ट्रैफिक को भी पूरी दिल्ली में डायवर्ट किया गया है

[ad_2]

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *