170 लीटर डीजल के साथ दो आरोपी गिरफ्तार –

कोरबा 19 जुलाई। दीपका पुलिस ने पुख्ता सूचना के आधार पर दो चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 170 लीटर डीजल मिला है। पुलिस को देख चोरों ने हड़बड़ी की। इस चक्कर में बोलेरो का बंफर उड़ गया। मामले में पकड़े गए चोर कोरबा जिले के ही रहने वाले है। उनके खिलाफ आईपीसी की धाराओं के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह इस कार्रवाई को दीपका पुलिस ने केराकछार गांव में एबुंश लगाकर अंजाम दिया। उसे पता चला था कि स्थानीय स्तर पर डीजल निकालने के साथ उसे आगे भेजने के लिए काम किया जा रहा है। सूचना के आधार पर टीआई अविनाश सिंह टीम बनायी। संभावित रास्ते पर सक्रियता दिखाने के साथ जरूरी कार्रवाई की गई। अपेक्षा के अनुरूप परिणाम हासिल हुए। बताया गया कि वाहन में कुछ लोग सवार थे, जो जरीकेन के साथ डीजल पार करने की फिराक में थे। एक स्थान पर पुलिस पार्टी को देखने के साथ वाहन चालक ने अचानक रफ्तार बढ़ायी। इस दौरान पुलिस का दबाव बढ़ने पर डीजल चोर सख्ते में आ गए। नतीजा यह हुआ कि बोलेरो पर चालक का नियंत्रण लगभग समाप्त हो गया। इस दौरान ओव्हर स्पीडिंग के चक्कर में बोलेरो का बंफर अलग हो गया। मौके का लाभ लेने के साथ मुख्य चालक फरार हो गया।
दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो और 170 लीटर डीजल को जप्त किया गया है। वाहन की नंबर प्लेट नहीं मिली। उसके चेचीस और इंजन नंबर के आधार पर आगे की जांच की जाएगी। इतना पता जरूर चला है कि वाहन बालको नगर निवासी व्यक्ति की है।
अविनाश सिंह, थाना प्रभारी दीपका

Leave a Comment