भूविस्थापित किसान कल्याण समिति ने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर की बैठक

कोरबा 18 जुलाई। आज ऊर्जाधानी भूविस्थापित किसान कल्याण समिति संगठन के पदाधिकारियों द्वारा एक विशेष बैठक किया गया जिसमें जिले के विभिन्न क्षेत्रों में सड़क पर्यावरण प्रदूषण पानी की समस्या किसानों की खाद बीज और वन भूमि पट्टा के मामले को लेकर विभिन्न विभागों के अधिकारियों को अवगत करा कर ज्ञापन दिया जाएगा ।

संगठन के अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरबा जिला ऊर्जाधानी कोयलांचल के नाम से जाना जाता है और जिले के विभिन्न क्षेत्रों में अनेकों प्रकार की समस्या से आमजन ग्रसित हैं जिसे लेकर संगठन की ओर से निर्णय लिए गए हैं कि संबंधित विभागों में अधिकारियों से मुलाकात कर अवगत करा कर ज्ञापन दिया जाएगा तथा समस्याओं का समाधान नहीं होने पर संगठन को मजबूरन जनहितों की सुरक्षा के लिए सड़कों पर उतरने के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

उन्होंने यह भी बताया कि बरसात का मौसम चल रहा है और प्रभावित गांवों में किसान अपनी खेती किसानी के लिए जहोजद्ध कर रहे हैं संबंधित विभागों को किसानों के प्रति खाद बीज व अन्य सुविधा की भी व्यवस्था को सुनिश्चित करने की जरूरत है। बैठक में प्रमुख रूप से सपुरन कुलदीप, प्रकाश कोर्राम, गजेन्द सिंह ठाकुर, ललित महिलांगे, रूद्र दास महंत, बृजेश श्रीवास दीपक श्याम, मुकेश यादव, रबिन्द्र जगत विजय पाल सिंह ठाकुर, संतोष राठौर कुलदीप सिंह राठौर संतोष दास महंत अनसुईया राठौर मनीराम भारती अनेक लोग उपस्थित थे।

Leave a Comment