S. p. भोजराम पटेल ने लिया कोरबा शहर की यातायात व्यवस्था का जायजा, दिये निर्देश

 

 

कोरबा 17 जुलाई। शनिवार को एसपी भोजराम पटेल ने शहर में यातायात व्यवस्था को सुगम बनाने के लिए अधीनस्थ अधिकारियों के साथ एसपी कार्यालय से कोरबा शहर लाल बहादुर शास्त्री तिहरा, सुभाष चौक, ओपन थिएटर घंटाघर, महाराणा प्रताप चौक, सी एस ई बी चौक और टीपी नगर चौक, पुराण बस स्टेण्ड तक का पैदल भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने विभागीय अमले को मुस्तैदी से डयूटी करने, चौक पर अलर्ट रहने एवं मार्ग पर जाम न लगने देने का निर्देश दिया।

https://blog24.org/best-affiliate-marketing-program-leadsark-review-2021/

 

एसपी ने बताया कि मार्ग के जाम होने से कोई भी व्यक्ति तुरंत परेशान हो जाता है। इसलिए आवश्यक है कि यातायात व्यवस्था के दौरान सबसे अधिक प्रयास मार्ग व्यवस्था बनाए रखने की किया जाय। इस दौरान पुलिस अधीक्षक द्वारा यातायात के अधिकारियों व कर्मचारियों से यातायात व्यवस्था के दौरान उत्पन्न होने वाली समस्याओं के संबंध में जानकारी ली गई तथा निर्देशित किया की निडर होकर डयूटी करें एवं यातायात सुगम बनाने की दिशा में जो भी प्रयास आवश्यक हो, वह करें। इससे लोगों को काफी सहूलियत मिलेगी।

यातायात व्यवस्था दौरान यातायात स्टाफ के साथ अभद्र व्यवहार करने वालों के विरुद्ध सख्ती से निपटे जाने के संकेत भी पुलिस अधीक्षक द्वारा दिये गए। इस मौके पर यातायात डी एस पी एस एस परिहार, टी आई विवेक शर्मा सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे।

Leave a Comment