रामपुर चौकी पुलिस ने पकड़ा 10 लाख का 101 किलो गांजा –

 

कोरबा 17 जुलाई। जिले में अवैध कारोबार पर नियंत्रण के लिए पुलिस अधीक्षक कोरबा भोजराम पटेल ने सभी थाना, चौकी प्रभारियों को निर्देशित किया गया है। इसी क्रम में शनिवार को रामपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक स्कार्पियो वाहन क्रमांक CG 04 JF 5610 में गांजा का परिवहन जांजगीर जिला से रिस्दी चौक होते हुए पेंड्रा की ओर किया जाएगा।

मुखबिर की सूचना पर चौकी प्रभारी रामपुर मयंक मिश्रा के नेतृत्व में टीम गठित कर रिस्दी चौक के पास घेराबंदी की गई। कुछ देर बाद स्कोर्पियो वाहन पहुंचा, जिसकी जांच की गई। वाहन में कुल 101.38 किग्रा मादक पदार्थ गांजा कीमती 10,13,800 रुपए, स्कार्पियो वाहन कीमत 7 लाख व एक मोबाइल को आरोपी कन्हैयालाल यादव पिता संतराम यादव उम्र 43 वर्ष निवासी ग्राम गोढी चौकी रामपुर थाना कोतवाली कोरबा के कब्जे से बरामद किया।

CG ITI Admission online Registration 2021 | cgiti.cgstate.gov.in admission 2021

 

आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 659/2021 धारा 20(B) NDPS Act के तहत पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। आरोपी से प्रारंभिक पूछताछ करने पर लगभग दो वर्ष पूर्व रायगढ़ जिला के सरिया थाना से एनडीपीएस के प्रकरण में जेल जाना स्वीकार किया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि भविष्य में भी कोरबा जिला में अवैध गतिविधियो पर प्रभावी कार्यवाही जारी रहेगी।

Leave a Comment