भांडुप के ड्रीम्स मॉल के सनराइज अस्पताल में बड़ी आग लगने से दो लोगो की मौत

[ad_1]

 मुंबई: भांडुप के ड्रीम्स मॉल के सनराइज अस्पताल में बड़ी आग लगने से दो लोगो की  मौत। 

मुंबई: मुंबई के भांडुप में सनराइज हॉस्पिटल ऑफ ड्रीम्स मॉल में गुरुवार देर रात आग लगने की वजह से दो  लोगों की मौत हो गई, जबकि स्कोर को निकाल लिया गया।

 वेंटिलेटर समर्थन पर सात सहित 70 से अधिक रोगियों को बचाया गया और एक अलग अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। 

गुरूवार देर  रात ड्रीम मॉल में भीषण आग लगी बताया जा रहा है इस अस्पताल में 70 से ज्यादा कोरोना मरीज़ थे , कोविड  की देखभाल के अस्पताल में भर्ती 76 रोगियों के लिए बचाव अभियान जारी है। स्तर -3 या स्तर -4 की आग लगभग 12.30 बजे एक मॉल की पहली मंजिल पर लगी। लगभग 23 फायर टेंडर मौजूद हैं।  मौके पर, “डीसीपी, मुंबई, प्रशांत कदम ने कहा 

इस मॉल के तीसरे मंजिल पर एक अस्पताल  भी मौजूद था जिसमें  70 से ज्यादा कोरोना पेसेंट मौजूद थे इनमे से दो मरीजों मौत हो  चुकी है  पुलिस ने बताया की अभी भी 4 -5 आदमी गायब हैं ,रिपोर्ट के अनुशार आंकड़ा बढ़ भी सकता है। उसमे से कई कोरोना पेसेंट बेहोशी के हालात में हैं  बताया जा रहा है की अभी उन लोगो होश भी नहीं  आया है। 

घटना स्थल के दौरान  जांच  करने वाले मुंबई के मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा कि आग के कारणों का पता लगाने के लिए एक विस्तृत जांच की जाएगी।

 “यह पहली बार है जब मैंने एक मॉल में एक अस्पताल देखा है। यह बहुत गंभीर स्थिति है। सात मरीज वेंटिलेटर पर थे। आग के कारणों का पता लगाने के लिए एक जांच होगी,” पेडनेकर ने कहा।

 अस्पताल मॉल की तीसरी मंजिल पर स्थित है और कोविड  -19 देखभाल अस्पताल है,

[ad_2]

Leave a Comment