What is article spinner

What Is Article Spinner

आर्टिकल स्पिनर का मतलब क्या होता है यह वाले आर्टिकल में मैं आपको यही बताऊंगा कि आर्टिकल स्पिनर का मतलब क्या होता है अगर आपको नहीं पता तो बिल्कुल विनर हो तो मैं आपको सारी डिटेल इसके बारे में बता दूंगा जो आपके काफी ज्यादा काम आ सकता है.

अगर आप ब्लॉगर है या वर्ल्ड प्रेस पर काम करते हैं और डालते हैं तो आपको मैं बता दूं कि आपके लिए बहुत ज्यादा जरूरी है क्योंकि अगर कोई पोस्ट है आप लिखना नहीं चाहते तो आप वह किसी के भी वेबसाइट से कॉपी करके आर्टिकल स्पिनर में जाकर स्पिन कर सकते हैं!

और वहां पर स्पिन करने में आपके कोई भी रुपए नहीं लगेंगे आप वह बिल्कुल फ्री में कर सकते हैं.और आर्टिकल का प्लग रीजन बिल्कुल चेंज हो जाएगा जिससे पता भी नहीं लगेगा कि आर्टिकल आपने लिखा या किसी और ने लिखा है!

अगर आप इसको यूज़ करके ऐडसेंस का अप्रूवल लेना चाहते हैं तो तो सिर्फ और सिर्फ 20% चांस है क्योंकि गूगल बहुत ज्यादा इंटेलिजेंट होता है और वह पता लगा देता है.कि आर्टिकल किसन लिखा है और स्पिन किया गया है!

How To Use Article Spinner

आर्टिकल स्पिनर को यूज कैसे करते हैं यह मैं आपको बताता चाहता हूं वह आप करते भी जाना साथ-साथ सबसे पहले आपको क्या करना है आर्टिकल स्पिनर आपको कोई भी तू ले लेना जो मैं आपको रिकमेंड करूंगा अगर आप वही उस करेंगे तो हम के लिए ही अच्छा है.

 मैं आपको बता दूं कि स्पिन बोर्ड नाम का एक तू है गूगल पर जो कि इंडेक्स है उसको आप यूज कर सकते हैं क्या आपको बहुत ज्यादा फायदा होगा तो आप वहां पर जाइए और वहां पर एक खाली सीट होगी वहां पर अपने जिस भी वेबसाइट से आपने आर्टिकल को कॉपी किया होगा वहां पर पेस्ट कर दीजिए और री राइट के बटन पर क्लिक कर दीजिए फिर जो आपका आर्टिकल है!

 वह रिफरेंस होगा और पिला दे निगम रिमूव हो जाएगा और पूरा के पूरा टीका लिसपिंग कर दिया जाएगा बस आपको इतना सा ही काम करना होगा अब तो आर्टिकल बन चुका है उसको आपको पिक दीजिए पूरा के पूरा और अपनी वेबसाइट पर जाकर पेश कर दीजिए बस आपको इस बात का ध्यान रखना है जहां से भी आप कंटेंट उठाएं वहां पर ऐड को कॉपी ना करें!

Advantage or Disadvantage Of Article Spinner!

एडवांटेज और डिसएडवांटेज आपको मैं आर्टिकल स्पिनर की बताने वाला हूं क्योंकि यह कैसा स्पिनर टोल है जो कि ब्लॉगर के काम आता है,

जो की वेबसाइट बनाते हैं आर्टिकल लिखते हैं शिव करते हैं लेकिन आप इससे ना ऐडसेंस का अप्रूवल नहीं ले सकते क्योंकि गूगल बहुत इंटेलिजेंट होता है उसको पता लग जाता है.

 कि आपने अपना आर्टिकल्स पिन किया है और लागी जब रिमूव किया है कई बार ऐसा होता है कि उसे नहीं लगता और आपको ऐडसेंस अप्रूवल मिल भी जाता है अगर आप अच्छे से अच्छे होंगे तो आपको जल्द ही मिल जाता है नहीं करते लेकिन करता है!

 वह आपको लिखना ही होगा अगर आप लिखते हो अगर आपको वैसे ही वेबसाइट बनानी है अगर आपको ऐसी वेबसाइट बनानी है जो ग्लूकोवाइज अच्छी लगे तो आप आर्टिकल स्पिनर का यूज कर सकते हैं.

क्योंकि गूगल ऐडसेंस का अप्रूवल सिर्फ और सिर्फ अपने खुद के कंटेंट पर मिलता है किसी और का कॉपी करके नही!

Leave a Comment