तमिलनाडु तिरुपुर में एक ही घर के 2 बच्चे की साँस नहीं ले पाने की वजह से मौत माता-पिता सदमे में

[ad_1]

 तमिलनाडु  तिरुपुर में एक ही घर के 2 बच्चे की साँस  नहीं ले पाने की वजह से मौत  माता-पिता सदमे में।  

तिरुप्पूर:  तमिलनाडु तिरुप्पुर में एक ही घर में रहस्यमय तरीके से दो बच्चों की मौत हो गई।  15 वेलमपलायम पुलिस घटना की जांच कर रही है। 

संतोष (32) तिरुपुर वॉटर टैंक इलाके में रहता है।  उनकी पत्नी आरती (25)।  इनके  तीन बच्चे हैं, ब्रायन (7), प्रियंका (4) और अनिल

संतोष उसी इलाके में एक निजी होटल में आपूर्तिकर्ता के रूप में काम करता था। अचानक एक बच्चे की तबियत खराब होने की वजह से अस्पताल ले जाया गया  कल से एक दिन पहले, एक भाषण बाधा के बाद सरकारी अस्पताल में ले जाने के बाद पहले बच्चे ब्रायन की मृत्यु हो गई।

इस हालत में दूसरे बच्चे प्रियंका की भी सुबह करीब एक बजे अचानक मौत हो गई।  संदिग्ध के माता-पिता ने तब सरकारी अस्पताल में एक और बच्चे की जांच की।  वहां इलाज कराया जा रहा है। 

 एक ही घर में एक ही दिन में दो बच्चों की मौत पर स्थानीय लोग शोक में डूबे हुए हैं।  पुलिस को संदेह है कि भोजन में जहर था या किसी और कारण से।  15 वेलमपलायम पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच कर रही है।

वहां के आस पड़ोस के लोगो का  कहना है की सुबह ही बच्चे स्वस्त थे बच्चो को आस पास के पड़ोस  लोगों ने सुबह अच्छा खासा खेलता देखे थे ,लेकिन एक औरत का कहना की उसकी माँ बच्चो को बहुत मारती पीटती थी बच्चो को इसलिए पुलिस को बच्चे  की माँ के उप्पेर भी शक जताया जा रहा है। 

पुलिस का शक है की खाने में जहर था या किसी और की वजह से मौत हुई है अभी मामला का जाँच पड़ताल चल रही है। 

[ad_2]

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *