अनोखी प्रेम कथा: 52 साल की सास को 25 साल के दामाद से हुआ प्यार, दोनों ने भागकर रचा ली शादी

उत्तरप्रदेश
मुजफ्फरनगर/स्वराज टुडे: लोग यूँ ही नहीं कहते कि प्रेम अंधा होता है। ना ये जाति धर्म देखता है,ना रंग-रूप और ना ही उम्र । आज हम आपको मोहब्बत की वो दास्तां सुनाने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान हुए बिना नहीं रह सकेंगे ।
ये मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिला अंतर्गत भौंराकला थाना क्षेत्र के एक गाँव का है । जहां सास और दामाद के ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ मीडिया की सुर्खियां बनी हुई है। दरअसल एक 52 साल महिला को अपने 25 साल के दामाद से मोहब्बत हो गई। सास-दामाद का प्रेम प्रसंग बहुत दिनों तक चलता रहा। दोनों ने किसी को इसकी भनक तक लगने नहीं दी । फिर एक दिन अचानक दोनों गायब हो गए। परिजनों ने दोनों की पतासाजी की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला । जब 10 महीने बाद दोनों गांव लौटे तो देखने वाले दंग रह गए। सास और दामाद परिणय सूत्र में बंध चुके थे । दोनों ने कोर्ट मैरिज करने की बात स्वीकार की इसकी जानकारी जैसे ही घर वालों को हुई तो कोहराम मच गया। देखते ही देखते इस अनोखे विवाह की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई ।

इस मामले में महिला की बेटी और पति ने कड़ी आपत्ति जताई और घर में जमकर हंगामा किया। विवाद बढ़ता देख ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को शांत कराया और दोनों नवदम्पति को हिरासत में लेकर थाने ले आई ।

उधर थाना आने के बाद भी दोनों एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाते रहे। मामले को बढ़ता देख पुलिस ने दोनों पर शांतिभंग की धारा लगाकर उनका चालान कर दिया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *